रिपोर्टर ने पूछा एक्ट्रेस का 'ब्रेस्ट साइज'..एक्ट्रेस ने कहा-'मुझे छू नहीं पाओगे


रिपोर्टर ने पूछा एक्ट्रेस का 'ब्रेस्ट साइज'..एक्ट्रेस ने कहा  मुझे छू नहीं पाओगे



आपने कई बार फिल्म स्टार्स और रिपोर्टर्स के झगड़े तो सुने-पढ़े होंगे। कई बार स्टार्स हाइपर हो जाते हैं तो कई बार रिपोर्टपर्स की भी गलती होती है। वहीं हाल ही में एक एक्ट्रेस के साथ जो हुआ उसे सुनकर सिर्फ आपको गुस्सा आएगा बल्कि रिपोर्टर को गालियां देनें को दिल करेगा। एक्ट्रेस के साथ लाइव शो पर ऐसा वाकया हुआ कि सुनने वाले तक अवाक् रह गए।
रिपोर्टर ने सबके सामने लाइव शो पर बोल्ड तेलुगु एक्ट्रेस श्रव्या रेड्डी से भद्दा सवाल पूछ डाला। जिसे सुनकर खुद श्रव्या भी कुछ मिनटों तक अवाक् रह गईं लेकिन बाद में श्रव्या ने इस रिपोर्टर को ऐसा मुंहतोड़ जबाव दिया कि सुनने वाले लोग भी तालियां बजाने को मजबूर हो गए।
रिपोर्टर ने भरी भीड़ में श्रव्या से पूछ डाला कि उनका ब्रेस्ट साइज क्या है। वहीं ये सुनकर पहले तो श्रव्या आगबबूला हुईं लेकिन बाद में उन्होंने सिर्फ सिरफिरे रिपोर्टर को जवाब दिया बल्कि माहौल को भी बहुत सजहता से संभाला। आगे देखें श्रव्या की बेहद हॉट तस्वीरें और जानें उन्होंने क्या-क्या कहा-

हुई बदतमीजी

हाल ही में तेलुगु अभिनेत्री से एक लाइव शो के दौरान बतमीजी को मामला सामने आया है।

वायरल हो रहा वीडियो

आजकल एक वीडियो मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक शख्स पर भड़ास निकालती नजर रही हैं।

पूछा ब्रेस्ट साइज

वीडियो के मुताबिक, एक लाइव शो के दौरान किसी ने श्रव्या से उनके ब्रेस्ट का साइज पूछ लिया।

दिया ये जवाब
इसी को लेकर वे भड़क गईं और उन्होंने करारा जवाब देते हुए कहा, "जाकर अपनी मां से पूछो यही सवाल।"

बात चल रही थी कुछ और
श्रव्या का यह लाइव शो पीएम मोदी के 500 और 1000 के नोट को बैन करने के फैसले को लेकर था।

दाम लगाने को नहीं कहा
मैं मानती हूं कि मैं वल्गर भाषा का इस्तेमाल करती हूं। लेकिन आप लोग क्या कमेंट कर रहे हो। मैं अपनी बॉडी शो नहीं कर रही हूं। मैं यह नहीं कह रही कि मेरे बू** का, मेरे स्ट्रक्चर का दाम लगाओ।

ऐसे ही मनोरंजक समाचार पाते रहने के लिए हमारे Blog को Like or Share जरूर करे।

गैल गैडोट की ‘वंडर वुमन 2’... 2019 में रिलीज होगी...

ढिंचैक पूजा का नया गाना- 'बापू दे दे थोड़ा कैश' हुआ रिलीज!

2018 की धमाकेदार 400 करोड़ी फिल्म.. अक्षय कुमार.. और 10 करोड़ का गाना!

न्यूयॉर्क की सड़कों पर लुंगी पहन, डब्बा लेकर बैठे नवाजुद्दीन ?

सुल्तान को मिला पहला झटका आईफा 2017 से बहार 

हनीमून पर बनाया S*X टेप.. हुआ लीक..देखें कैसे हुआ एक्ट्रेस का बुरा हाल.. तस्वीरें

Western ही नहीं भारतीय परिधान में हॉट & सेक्सी दिखती हैं ईशा गुप्ता, देखें तस्वीरें

 

Facebook

रिपोर्टर ने पूछा एक्ट्रेस का 'ब्रेस्ट साइज'..एक्ट्रेस ने कहा-'मुझे छू नहीं पाओगे रिपोर्टर ने पूछा एक्ट्रेस का 'ब्रेस्ट साइज'..एक्ट्रेस ने कहा-'मुझे छू नहीं पाओगे Reviewed by Unknown on July 26, 2017 Rating: 5

No comments