2018 की धमाकेदार 400 करोड़ी फिल्म.. अक्षय कुमार.. और 10 करोड़ का गाना!


2018 की धमाकेदार 400 करोड़ी फिल्म.. अक्षय कुमार.. और 10 करोड़ का गाना ! 



अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 एक बार फिर चर्चा में है। और इस बार वजह है फिल्म का गाना। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में बॉलीवुड की सबसे बड़ी सांग फिल्माई जाएगी। जहां रजनीकांत और एमी जैक्सन रोमांस करते दिखेंगे। 
एमी जैक्सन ने इस गाने पर बात करते हुए बताया कि इस गाने को फिल्माने के लिए 12 दिनों का वक्त लगेगा। गाने के लिए अलग से विशाल सेट तैयार किया गया है.. जबकि शूट शुरु होने से पहले कम से कम 10 दिनों का रिहर्सल भी करना है।


बता दें, इससे पहले धूम 3 के गाने 'मलंग' को शूट करने में 10 दिनों का वक्त लगा था। जबकि सिर्फ इस एक गाने पर 5 करोड़ का बजट खर्च किया गया था। वहीं, अफवाहों की मानें तो 2.0 के इस गाने पर लगभग 8-10 करोड़ तक खर्च किया जा रहा है।

फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर सुपरस्टार रजनीकांत के जन्मदिन.. 12 दिसंबर को रिलीज करने वाले हैं। वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म का ट्रेलर सलमान खान की फिल्म 'टाईगर जिंदा है' के साथ जोड़ा जाएगा।
थियेट्रिकल राइट्स
फिल्म के हिंदी थियेट्रिकल राइट्स 80 करोड़ में बेचे गए हैं। हालांकि निर्माता की डिमांड 100 करोड़ की थी। लेकिन मामला 80 करोड़ पर आकर टिका।

सैटेलाइट राइट्स

रिर्पोट्स की मानें तो फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जी टीवी ने 110 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं। लिहाजा, कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म के रिलीज होने से पहले ही कुल 190 करोड़ की कमाई कर ली है।

ऑडियो लांच

एक शानदार इवेंट के दौरान दिवाली के मौके पर दुबई में फिल्म का ऑडियो लांच होगा। बता दें, फिल्म के प्रमोशन के लिए ही अलग से निर्माताओं ने 40 करोड़ का बजट बना रखा है।

बजट

जबकि फिल्म के फर्स्ट लुक में ही लगभग 6 करोड़ खर्च दिये गए। फिल्म 400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है।

ऐसे ही मनोरंजक समाचार पाते रहने के लिए हमारे Blog को Like or Share जरूर करे।

न्यूयॉर्क की सड़कों पर लुंगी पहन, डब्बा लेकर बैठे नवाजुद्दीन ?

सुल्तान को मिला पहला झटका आईफा 2017 से बहार 

हनीमून पर बनाया S*X टेप.. हुआ लीक..देखें कैसे हुआ एक्ट्रेस का बुरा हाल.. तस्वीरें

Western ही नहीं भारतीय परिधान में हॉट & सेक्सी दिखती हैं ईशा गुप्ता, देखें तस्वीरें

 

Facebook

2018 की धमाकेदार 400 करोड़ी फिल्म.. अक्षय कुमार.. और 10 करोड़ का गाना! 2018 की धमाकेदार 400 करोड़ी फिल्म.. अक्षय कुमार.. और 10 करोड़ का गाना! Reviewed by Unknown on July 19, 2017 Rating: 5

No comments