जग्गा जासूस से अपना रोल कटने पर गोविंदा हुए नाराज, कहा- माफ कर सकता हूं लेकिन भूल नहीं सकता



जग्गा जासूस से अपना रोल कटने पर गोविंदा हुए नाराज, कहा- माफ कर सकता हूं लेकिन भूल नहीं सकता

कुछ समय पहले फिल्म 'जग्गा जासूस' से गोविंदा की तस्वीर सामने आई थी. दरअसल चर्चा यह थी कि फिल्म में गोविंदा केमियो कर रहे हैं. लेकिन डायरेक्टर अनुराग बासु ने फिल्म से गोविंदा का सीन हटा दिया है और इससे गोविंदा खासे नाराज भी हैं.
फिल्म के नए ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनुराग ने बताया कि गोविंदा की जो तस्वीर वायरल हो रही है, वो फिल्म की शूटिंग के समय की है. उस समय के बाद से फिल्म की स्क्रिप्ट में कई बदलाव किए जा चुके हैं.

इस पर गोविंदा ने कहा- शुक्र है कि 3 साल बाद अनुराग बासु ने अपना मुंह खोला और बताया आखिर मेरा क्या रोल है. मैं खुश हूं तीन साल बाद वो बोले तो सही.

गोविंदा ने आगे कहा- मै समझ सकता हूं कि उनको किसी विवाद में घसीटना गलत होगा लेकिन मैं भी क्या करता. मुझे भी कोई जवाब नहीं मिल रहा था. कॉन्ट्रोवर्सी करके नाम कमाने की आदत मुझे नहीं है. ना मैं खुद को बदनाम करके पैसा कमाने की इजाजत दूंगा. मैं माफ कर सकता हूं लेकिन मैं कभी भूल नहीं सकता हूं.

ऐसे ही मनोरंजक समाचार पाते रहने के लिए हमारे Blog को Like or Share जरूर करे।


Western ही नहीं भारतीय परिधान में हॉट & सेक्सी दिखती हैं ईशा गुप्ता, देखें तस्वीरें

Facebook

 
जग्गा जासूस से अपना रोल कटने पर गोविंदा हुए नाराज, कहा- माफ कर सकता हूं लेकिन भूल नहीं सकता जग्गा जासूस से अपना रोल कटने पर गोविंदा हुए नाराज, कहा- माफ कर सकता हूं लेकिन भूल नहीं सकता Reviewed by Unknown on July 14, 2017 Rating: 5

No comments