सलमान खान और अक्षय कुमार में भीरत

सलमान खान और अक्षय कुमार में भीरत - कहा अक्षय ने ये बहुत बड़ी गलती कर दी 


जब से खबर थी कि सलमान खान और अक्षय कुमार एक साथ मिलकर एक फिल्म बना रहे हैं तब से फैन्स की खुशी का ठिकाना ही नहीं रह गया था। फिर डीटेल्स आईं कि फिल्म को करण जौहर सलमान खान मिलकर प्रोड्यूस करेंगे और फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर बनेगी। लोगों का ध्यान इस फिल्म पर टिक गया।
लेकिन अब माना जा रहा है कि फिल्म की पूरी तरह से डिब्बाबंद हो चुकी है। लेकिन अगर ये सच है तो फिर ये सलमान खान के लिए बहुत घाटे का सौदा हो सकता है।
गौरतलब है कि सारागढ़ी के युद्ध पर चार फिल्में बन रही थीं। पहली ये। दूसरी अजय देवगन की सन्स ऑफ सरदार, तीसरी राजकुमार संतोषी और रणदीप हुडा की, वहीं चौथी फिल्म थी सनी देओल की। लेकिन अगर गपशप गली की मानें तो इनमें से कोई भी फिल्म अभी शुरू भी नहीं हुई है। वहीं सलमान - अक्षय की फिल्म पर काफी काम हो चुका है। अजय देवगन ने तो काम तभी छोड़ दिया था जब अक्षय - सलमान ने फिल्म अनाउंस की। वैसे भी शिवाय के बाद अजय देवगन फिलहाल कोई बड़ा रिस्क नहीं लेना चाहते। वहीं रणदीप हुडा की फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकमत नहीं हो पाए। सनी देओल, अपने बेटे की डेब्यू फिल्म की तैयारियों में जुट गए। अब अगर सलमान और अक्षय मौके का फायदा उठाते हैं तो फिर ये फिल्म कई मायनों में ऐतिहासिक हो सकती है। अक्षय इस समय सोने की खान हैं वहीं सलमान - अक्षय की टीम ज़बर्दस्त बन सकती है।

बॉक्स ऑफिस पर सोने की खान 

अक्षय जहां इस समय सलमान - शाहरूख अपने करियर के उतार चढ़ाव से जूझ रहे हैं वहीं अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर सोने की मुर्गी बन चुके हैं। वो किसी फिल्म को छू भर देंगे तो 100 करोड़ की हो जाएगी। उनकी हर स्क्रिप्ट में इतना दम दिख रहा है।

3000 करोड़ क्लब 

अक्षय कुमार ने पिछले साल बॉलीवुड का सबसे ताज़ा क्लब शुरू कर दिया है और ये है 3000 करोड़ क्लब का। अभी तक बॉलीवुड में किसी एक्टर ने इस क्लब में एंट्री नहीं मारी है। हालांकि सलमान खान इस क्लब में इसी साल एंट्री मारेगी।

रूस्मत के साथ बनाया रिकॉर्ड 

इसी के साथ अक्षय कुमार ने 2016 में रूस्तम के 100 करोड़ के साथ तो इतिहास रचा। एक साल में तीन फिल्में और तीनों 100 करोड़ क्लब, ऐसा अभी तक बॉलीवुड में किसी एक्टर ने नहीं किया।

सी ग्रेड फिल्में तक की भले ही

अक्षय का डेब्यू सौगंध से हुआ लेकिन उन्हें पहचान मिली खिलाड़ी सीरीज़ की फिल्मों से। इसके बाद से ऐसा नहीं था कि अक्षय कुमार सुपरस्टार बन गए। उन्हें हर तरह की फिल्में करनी पड़ीं, जिनमें सी ग्रेड फिल्में भी शामिल थीं।

सौगंध से डेब्यू 

अक्षय कुमार ने 1991 में सौगंध नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। तब से 2016 में रूस्तम अक्षय कुमार की 111वीं फिल्म है और इन 111 फिल्मों की बदौलत अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस को 3000 करोड़ रूपये कमाकर दिए हैं

अपने दम पर सुपरस्टार 

अक्षय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उन्होंने ऐसी फिल्में की क्योंकि इन्हीं सीढ़ियों पर चढ़कर वो आज यहां तक पहुंचे हैं।

फ्लॉप फिल्मों की लाइन

हालांकि अक्षय कुमार का पूरा करियर देखा जाए तो उन्होंने जितनी सफलता देखी है उतने ही बुरे दिन भी देखे हैं। 1999 से 2003 के बीच में तो उन्होंने फ्लॉप फिल्मों की लाइन लगा दी थी लेकिन अक्षय कुमार का हुनर ये है कि वो डगमगाए कभी नहीं।

टॉप 5 एक्टर में शामिल 

टॉप 5 एक्टर में शामिल उनके करियर में बदलाव आया 2000 की फिल्म हेरा फेरी से। इसके बाद अक्षय एक्सपेरिमेंट करने लगे। फिर ओह माय गॉड और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों ने उन्हें सफलता का वो मुकाम दिया कि वो बॉलीवुड के टॉप 5 एक्टर में गिने जाने लगे।

2018 में धमाका


 अब 2018 में अक्षय कुमार के निगेटिव धमाके के लिए तैयार रहिए। फिल्म में अक्षय कुमार एक साइंटिस्ट की भूमिका में हैं जो नरभक्षी कौवा बन जाता है।


सलमान खान और अक्षय कुमार में भीरत सलमान खान और अक्षय कुमार में भीरत Reviewed by Unknown on July 13, 2017 Rating: 5

No comments